kanishka pandey congress

बेरोजगारी के मुद्दे पर युवा कांग्रेस प्रदेश भर में ‘नौकरी संवाद’ अभियान चला रहा है. इसी अभियान के तहत आज उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस पूर्वी के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय ने पार्टी कार्यालय कमला नेहरू भवन व माया बाजार में आयोजित नौकरी संवाद बैठक की.

बैठक को सम्बोधित करते हुए कनिष्क पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार युवाओं से वादाखिलाफी कर रही है. आज प्रदेश का शिक्षित युवा बेरोजगार है और सरकार प्रचार में व्यस्त है यह बहुत व्यथित करने वाली बात है युवा वर्ग आक्रोशित है और समय आने पर इनको इन्हीं के भाषा में जवाब देगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजय तिवारी व संचालन युवा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष संदीप यादव रिशु ने किया.

‘नौकरी संवाद’ कार्यक्रम में मौजूद पूर्व सांसद डॉ. निर्मल खत्री ने कहा कि ये सरकार जुमलों की सरकार है और इस जुमलेबाजी सरकार को देश का हर वर्ग पूर्णता समझ चुका है. भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. आज जरूरत है कि प्रदेश का युवा वर्ग रोजगार के लिए पूरी एकजुटता से अपनी आवाज उठाये.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय तिवारी ने कहा कि प्रदेश में नौकरी देने के नाम पर भाजपा सरकार केवल युवाओं को गुमराह कर रही है.

कांग्रेस प्रवक्ता मोहम्मद शरीफ ने बताया कि नौकरी सभा का प्रथम क्रम संपूर्ण उत्तर प्रदेश में चल रहा है और सरकार यदि ना चेती तो युवा कांग्रेस जन सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे. बैठक के पूर्व पार्टी कार्यालय पहुंचने पर युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय का उपस्थित कांग्रेस जनों ने बुके देकर स्वागत किया.

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक मल, प्रदीप ठाकुरई, प्रदेश महासचिव अभिनव त्रिपाठी, अजीत प्रताप सिंह, प्रदेश सचिव सतीश प्रजापति, जिला महासचिव अजीत वर्मा, महंत जय मंगल दास, जिला महासचिव अमरीश पांडे, अजीत प्रताप सिंह, सैयद फैज अली, अमरनाथ पांडे, राम आशीष तिवारी, बिलाल अंसारी, आशीष गुप्ता, प्रशांत पांडे, राजदेव वर्मा, आशुतोष सिंह, अत्ताउल्लाह, बृहस्पति मणि पांडे, उमेश उपाध्याय, अनूप मिश्रा, विकास मिश्रा, आशीष यादव, धीरज शर्मा, दिनेश मौर्या, कुलदीप गौतम सहित सैकड़ों युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे.