varun-grover
फाइल फोटो | वरुण ग्रोवर

किसान आंदोलन और उनसे जुड़े मुद्दों को लेकर अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद देश में हँगामा मचा हुआ है. उनके ट्वीट के जवाब में कई भारतीय हस्तियों जैसे अक्षय कुमार, अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और करण जौहर ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बताया.

अब ‘सेक्रेड गेम्स’ वेब सीरीज के लेखक वरुण ग्रोवर ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में उन भारतीय हस्तियों को निशाना बनाया है, जिन्होंने किसान आन्दोलन का समर्थन कर रहे विदेशी हस्तियों पर दुष्प्रचार का आरोप लगाया था.

अब ‘सेक्रेड गेम्स’ वेब सीरीज के लेखक वरुण ग्रोवर ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा कि “घर की छतों पर चढ़ जाओ और चिल्लाओ ‘ये हमारे घर का मामला है’.” वरुण ग्रोवर ने इस तरह ट्वीट के जरिए अपना पक्ष रखा है.

वरुण ग्रोवर के ट्वीट के बाद यूजर्स उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि बीते बुधवार अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्मकार करण जौहर, सुनील शेट्टी और सचिन तेंदुलकर ने विदेशी कलाकारों के ट्वीट के बाद कहा था कि लोगों को आधे-अधूरे सत्य और मतभेद पैदा करने वाली बातों पर ध्यान देने के बजाय, जारी किसान संकट को सुलझाने के सरकार के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.