akhilesh-yadav-cm-yogi

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सेल्फी पर तंज कसा है. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि शुक्र है तस्वीर तो उनकी अपनी है. काम भले ही किसी और का है.

बीते बुधवार को महोबा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  लहचूरा बांध का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद वहां सेल्फी ली थी. सीएम योगी की सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. तो उसी सेल्फी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “शुक्र है तस्वीर तो उनकी अपनी है, काम भले किसी और का है.” अखिलेश ने अपने ट्वीट में एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने दावा किया कि लहचूरा बांध का निर्माण सपा सरकार में कराया गया था. जिसको लेकर उन्होंने सीएम योगी पर पलटवार किया.

मुख्यमंत्री ने किया था बुंदेलखंड का दौरा
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महोबा जिले में लहचूरा बांध पहुंचकर अर्जुन सहायक परियोजना का निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में हर घर नल-हर घर जल योजना के तहत पेयजल उपलब्धता का काम चल रहा है. महोबा में योगी ने कहा कि 3600 करोड़ रुपये की लागत से अर्जुन परियोजना शुरू होने जा रही है. इस परियोजना से पांच-छह लाख लोगों को लाभ मिलेगा. योगी ने ये भी कहा कि बुंदेलखंड की धरती आने वाले दिनों में सोना उगलेगी. इस दिशा में अर्जुन सहायक परियोजना की बड़ी भूमिका होगी. बुंदेलखंड को जिस विकास की आस थी, उसे वह हक मिलना ही चाहिए.