pm-modi-brother-prahlad-modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदरदास मोदी गुरुवार को उन्‍होंने अचानक अयोध्या पहुँचे. अयोध्या पहुंचकर उन्होंने श्रीराम लला के दरबार में माथा टेका और इसके वे हनुमानगढ़ी भी दर्शन करने गए. इस दौरान प्रह्लाद मोदी ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि किसान आंदोलन पर कोई बीच का रास्ता निकले ऐसी सद्बुद्धि ईश्वर आंदोलनकारी और मोदी सरकार को दे.

देश में चल रहे किसान आन्दोलन पर बोलते हुए प्रह्लाद मोदी ने कहा कि विदेशी कलाकारों को छोड़ दीजिए, देश में ही रहकर तमाम ऐसे दुश्मन हैं जो किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं, जिनका वास्ता कभी खेतीबाड़ी से नहीं रहा है. वे लोग कभी खेत नहीं गए, लेकिन ऐसे लोग देश की छवि दुनिया में बिगाड़ने के लिए सोशल मीडिया पर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. प्रधानमंत्री देश के 132 करोड़ देशवासियों की पसंद हैं.

कल लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने को लेकर विश्व हिन्दू महासंघ के अध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी सिर्फ पुलिस की कार्यशैली को लेकर थी. उत्तर प्रदेश सरकार से कोई नाराजगी नहीं है. अब पुलिस से भी कोई झगड़ा नहीं है.

बता दें कि बुधवार को लखनऊ में स्वागत के लिए पहुंचे कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. इसके बाद प्रह्लाद मोदी दो घंटे के लिए धरने पर बैठे थे.