gosainganj-peace-committee
बैठक की अध्यक्षता एसडीएम सदर ज्योति सिंह व एसएचओ इन्द्रेश यादव ने किया

आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व त्योहारों को देखते हुए गोसाईगंज कोतवाली परिसर में पीस कमेटी के साथ एसडीएम सदर ज्योति सिंह और एसएचओ इन्द्रेश यादव ने की बैठक

राजेश अंगियार, गोसाईंगंज | आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, होली, शब्बेरात को देखते हुए गोसाईगंज कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई. एसडीएम सदर ज्योति सिंह की अध्यक्षता व एसएचओ इन्द्रेश यादव के संचालन में घंटो चले बैठक के दौरान एसडीएम सदर ने कहा कि गोसाईगंज कोतवाली इलाके में आने वाले गाँवों व बाजारो में हमेशा गंगा जमुनी तहजीब कायम रही है. जिसका उदाहरण जिले में बैठको के दौरान आज भी अधिकारी करते है.

एसडीएम सदर ने कहा कि प्रशासन की मंशा आगामी पर्व होली, शब्बेरात के साथ पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराना है. जिसके लिए आप सभी का सहयोग जरूरी है. इस दौरान यदि कोई भी शांति व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करेगा तो प्रशासन उसके साथ सख्ती से पेश आयेगा.

एसडीएम सदर ज्योति सिंह ने आगे कहा कि इस समय कोराना फिर अपना पैर पसार रहा है. जिससे बचने के लिए पूर्व में निर्धारित नियम जैसे दो गज की दूरी, मास्क व सेनेटाइजनेशन को अपनाना आवश्यक है. सभी लोग कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए हंसी ख़ुशी से पर्व मनाये. किसी को कोई दिक्कत हो तो हमे बेझिझक बताये.

इस दौरान नवागत एसएचओ इन्द्रेश यादव ने कहा कि त्योहारों व चुनाव को सकुशल निपटाने के लिए पुलिस कर्मियों को जिम्मेदारी बांटी जा रही है. एसएचओ ने लोगो को आश्वस्त करते हुए कहा कि पुलिस सदा आपकी सेवा में तत्पर रहेगी.

बैठक के ही दौरान इलाके के अंकारीपुर के तेजापुर गाँव में होलिका दहन को लेकर हिन्दू मुस्लिम का मामला भी सामने आया. जिसमे हिन्दुओ का कहना था कि इसी स्थान पर होलिका दहन होता चला आया है और मुस्लिमो का कहना है कि जिस स्थान पर इस बार होलिका गाडी गयी है,वह जमीन कब्रिस्तान की है. जिस पर एसडीएम सदर ने एक दो दिन में पैमाइश करवाकर निपटारा कराने का आश्वसन दिया.

उक्त बैठक में ब्यापारी नेता संजय पराग, केन्द्रीय दुर्गा पूजा अध्यक्ष हेमंत गुप्ता, महामंत्री अवधेश सोनी, मरकजी कमेटी अध्यक्ष वैश अंसारी, इकबाल हुसैन, सभासद शशिकुमार अँगियार, प्रशांत गुप्ता, पूर्व सभासद अनिल गुप्ता, समाजसेवी हनुमान सोनी, राजू पाल, मनोज वर्मा, एसआई राजेश तिवारी, रणजीत यादव सिपाही अंकित पांडे, मनोज यादव, छोटेलाल, मोहित, अमित सिंह सहित तमाम गाँवों व कस्बे के संभ्रांत लोग मौजूद रहे.