hiralal-yadav-mlc

विधान परिषद सदस्य हीरालाल यादव ने आज प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान की भाजपा सरकार से समाज का हर वर्ग त्रस्त है, समाज में खुशहाली लाने के लिए अगले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाना जरूरी है.

विधायक निधि योजना के अंतर्गत विकासखंड हरिग्टन गंज में ग्राम परसपुर सथरा में प्रधानमंत्री सड़क से पूरे राम गरीब के पुरवा तक इंटरलॉकिंग कार्य का शिलान्यास करते हुए विधान परिषद सदस्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जब प्रदेश में थी तो हर और विकास का राज चलता था. आज हालात यह है कि पूरे प्रदेश में जंगलराज चल रहा है और सरकार को जनता की कोई भी फिक्र नहीं है.

आगे उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में सभी वर्गों का पूरा ख्याल रखते हुए उत्तर प्रदेश के विकास को तरजीह दी लेकिन वर्तमान सरकार इंसान और इंसान के बीच भेद पैदा करके भ्रष्टाचार के रास्ते तिजोरिया भरने में जुटी हुई है. आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनना तय है. कार्यकर्ता सपा सरकार की नीतियों और रीतियों को जनता के बीच ले जाकर विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों में जुट गए हैं.

विधान परिषद सदस्य ने बताया कि अयोध्या बसखारी फोरलेन पर मया, गोसाईगंज, अकबरपुर टांडा पर बाईपास के निर्माण की जो स्वीकृति प्रदान की गई है, इसके लिए विधान परिषद में उन्होंने 2020 के बजट सत्र में इस मामले को जोरदार तरीके से उठाया था. जिसका परिणाम यह रहा कि इस सड़क को स्वीकृति मिल गई.

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि विकासखंड हरिंगटन गंज में प्रधानमंत्री सड़क के इंटरलॉकिंग का कार्य हो जाने से अब ग्रामीणों को आने जाने में कोई तकलीफ नहीं उठानी पड़ेगी. उन्होंने विधान परिषद सदस्य के प्रति ग्रामीणों ने आभार व्यक्त किया है.

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष मनोज जयसवाल आयोजक प्रधान रणधीर यादव, ब्रह्मानंद यादव प्रधान, शिवकुमार यादव, विश्वनाथ पांडे, कन्हैया लाल यादव, उदय राज यादव आदि मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन ओमप्रकाश यादव ने किया.