जान कुमार सानू ने हाल ही में बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी की थी, जिसपर उनके पिता और मशहूर सिंगर कुमार सानू ने बेटे के गलती के लिए मांफी मांगी. साथ ही कुमार सानू ने जान की मां को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

जान कुमार सानू ने हाल ही में बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी की थी, जिसपर उनके पिता और मशहूर सिंगर कुमार सानू ने बेटे के गलती के लिए मांफी मांगी. कुमार सानू ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह माफी मांगते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर कहा, “एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं. मैंने सुना है कि मेरे बेटे जान ने कुछ गलत कहा जो पिछले 41 सालों में मेरे दिमाग में कभी नहीं आया. महाराष्ट्र, मुंबई और मुंबा देवी ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझे नाम, प्रसिद्धि और सब कुछ दिया. मैं मुम्बा देवी और महाराष्ट्र के बारे में ऐसी बातें कभी नहीं सोच सकता. मैं भारत की सभी भाषाओं से प्यार और उनका सम्मान करता हूं. मैंने विभिन्न भाषाओं में गाने भी गाए हैं.”

वीडियो में कुमार ने कहा कि वे अपने परिवार से 27 साल से दूर रह रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने बेटों की परवरिश करने वाली उनकी मां रीता पर भी सवाल उठाए. इतना ही उन्होंने बालासाहब ठाकरे के साथ अपने व्यवहार का भी जिक्र किया. यह वीडियो टीवी9 की जर्नलिस्ट शिवांगी ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

जान की माफी वाला एक वीडियो चैनल ने भी जारी किया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- जान कुमार सानू का माफी नामा जो उन्होंने मराठी भाषा के साथ अपने रिश्ते पर बिग बॉस के एपिसोड में दिया था. जो 27 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुआ था.

LEAVE A REPLY