dr.-hariram-yadav-sultanpur

शिक्षा के क्षेत्र में लगभग 40 वर्षो तक अपना योगदान देने वाले सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य डॉ0 हरीराम यादव ने सोमवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सुल्तानपुर के समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव ने सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य डॉ0 हरीराम यादव का जोरदार स्वागत कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई.

समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने के बाद समाजवादी शिक्षक सभा के जिलाध्यक्ष बब्बन यादव ने डॉ0 हरीराम यादव को समाजवादी शिक्षक सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत कर दिया.

डॉ0 हरीराम यादव ऐसे वक्त में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है. जब आने वाले कुछ महीनें में पंचायत के चुनाव होने वाले हैं. तो क्षेत्र के लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या डॉ0 हरीराम यादव जिला पंचायत के उम्मीदवार होंगे? फ़िलहाल कयासों का दौर जारी है. एक बात तो तय है कि डॉ0 हरीराम यादव के राजनीति में उतरने की खबर सुनकर क्षेत्र के मठाधीशो में खलबली मची हुई है. प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद भी डॉ0 हरीराम यादव लगातार क्षेत्र के लोगों के सुख दुःख में शामिल होते रहे हैं.

गौरतलब है कि डॉ0 हरीराम यादव लगभग 40 वर्ष तक शिक्षा के क्षेत्र में सुलतानपुर और अमेठी के जनपद में शिक्षक के रूप में कार्य कर चुके हैं. जिनमे 30 वर्ष तक शिक्षक के तौर पर बाकी के 10 वर्ष तक प्रधानाचार्य के रूप में.