फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है. करिश्मा प्रकाश को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन देकर पेश होने को कहा था हालांकि वो अभी तक पेश नहीं हुई है.

पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची करिश्मा प्रकाश

एनसीबी ने मंगवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम चरस और दो बोतल सीबीडी ऑइल मिलने के बाद समन भेजा था और बुधवार को ऑफिस में पेश होने के लिए कहा था, लेकिन वह ऑफिस नहीं पहुंची. अब एनसीबी दोबारा समन भेजेगी.

एनसीबी दोबारा भेजेगी समन

एनसीबी के समन के बावजूद करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची. ऑफिस नहीं पहुंचने की वजह ना तो एनसीबी ने बताई और न ही करिश्मा ने बताई है. सूत्रों का कहना है कि एक या दो दिन इंतजार करने के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश को दोबारा समन भेजेगी. एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी एक इनपुट मिलने के बाद की. रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा उस वक्त घर पर नहीं थी.

ड्रग्स पेडलर्स ने बताया करिश्मा का नाम

करिश्मा प्रकाश का नाम उस वक्त सामने आया जब सुशांत सिंह राजपूत के में आए ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया. एक ड्रग्स पेडलर्स से करिश्मा का नाम आया. इसके बाद करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण का एक व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस हैशिस और बीड ड्रग्स की मांग रही थीं.

LEAVE A REPLY