अभिनेता, मॉडल और फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन के खिलाफ भी अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। इसी महीने 4 नवंबर को मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में मिलिंद न्यूड होकर समुंद्र के किनारे भागते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो पर कई लोगों ने आपत्ति भी जताई थी।

आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
न्यूज एजेंसी एनआई के मुताबिक, सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीर साझा करने के आरोप में मिलिंद सोमन पर आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि धारा 294, अश्लील कार्य और गाने जबकि धारा 67, इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री के प्रकाशित करने पर लगाई जाती है।

जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर साझा की थी तस्बीर
मिलिंद अक्सर अपने फैंस को फिटनेस गोल देते हैं। इसी के चलते जन्मदिन पर उन्होंने समुंद्र के किनारे रनिंग करते हुए अपनी तस्वीर साझा की। फोटो में मिलिंद ने शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं पहना है। जिसमें उनकी फिट बॉडी पूरी तरह से दिख रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे टू मी’।

पूनम पांडे भी पर भी दर्ज हुआ था मामला
इससे पहले गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पूनम पांडे को हिरासत में लिया गया था। उन्होंने सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट किया था। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पूनम पांडे और उनके पति सैम को मिली जमानत
हालांकि शुक्रवार को पूनम पांडे और उनके पति सैम को कोर्ट से जमानत मिल गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूनम और उनके पति सैम बिना अदालत की अनुमित के गोवा से बाहर नहीं जा सकते हैं। इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY