बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे व आखिरी चरण की वोटिंग के एक दिन पहले शुक्रवार की शाम से बाय-बाय नीतीश (#ByeByeNitish) ट्रेंड कर रहा है. यह ट्रेंड उसी तरह है जिस तरह अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना में डोनाल्ड ट्रंप के पिछड़ने के बाद बाय-बाय ट्रंप (#ByeByeTrump) ट्रेंड करने लगा था.

हालांकि अमेरिका में अभी मतगणना जारी है, तो वहीं बिहार में कल तीसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान होगा। मतगणना 10 नवंबर को होगी। बाय-बाय नीतीश हैशटैग पर कई लोगों ने ट्वीट कर नीतीश कुमार की बिहार से विदाई की भविष्यवाणी की है। भाजपा के मुखर विरोधी यूपी के चर्चित आइएएस सूर्य प्रताप सिंह, ट्राइबल आर्मी के संस्थापक हंसराज मीणा ने इस हैशटैग पर ट्वीट कर नीतीश सरकार की विदाई की बात कही है।

https://twitter.com/HansrajMeena/status/1324723135455891456

सूर्य प्रताप सिंह ने तो यहां तक लिखा है कि बिहार के बाद पश्चिम बंगाल व उसके बाद उत्तरप्रदेश जीतेंगे और फिर देश जीतेंगे। पश्चिम बंगाल में अगले साल चुनाव है जहां ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में सीधी टक्कर के आसार हैं, वहीं 2022 में उत्तरप्रदेश में चुनाव होगा, जहां भाजपा का मुकाबला अखिलेश यादव की सपा व मायावती की बसपा से होगा।

LEAVE A REPLY