lallu-singh-ayodhya-mp

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक देशभर में टीका उत्सव मनाने की अपील की है. इस दौरान 45 साल से अधिक उम्र के ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य है.

टीका उत्सव को देखते हुए अयोध्या सांसद लल्लू सिंह ने मसौधा में स्थित डिकेटेड कोविड-19 एल-1 सीएचसी का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि कोरोना की प्रथम लहर के दौरान केन्द्र सरकार के प्रयासों की सराहना पूरे विश्व में की जा रही है. इस आपदा में जहां दुनिया के विकसित देश भी दिक्कतों में आ गये. वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस आपदा से लड़ने के साथ भारत आत्मनिर्भरता के पथ पर तेजी से अग्रसर हुआ.

आगे अयोध्या सांसद ने कहा कि कोविड-19 की अब दूसरी लहर है. अब इससे लड़ने के लिए हमारे पास वैक्सीन है. योग्य व्यक्ति का टीकाकरण अति आवश्यक है. इसके लिए हम इसे उत्सव की तरह से मना रहे है. पार्टी स्तर पर वैक्सीन के प्रति लोगो को जागरुक किया जा रहा है. इसके साथ कोरोना से बचने के उपायों को हर हाल में इस्तेमाल करने के लिए कहा जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम कोरोना की दूसरी लहर को जल्द परास्त करने में सफल होंगे. इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.