अंबेडकरनगर: राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव निवासी किराना व्यवसायी की लाश गोरखपुर जनपद के बेलघाट थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह मिली। परिवारजन ने हत्या कर लाश नदी में फेंके जाने का आरोप लगाया है। किराना व्यवसायी दो दिन पूर्व किसी का फोन आने के बाद घर से निकला था। व्यवसायी की लाश मिलने से गांव एवं घर में मातम छाया है।

व्यवसायी सुभाष कसौधन की सरयूनगर बाजार में किराना और इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। परिजनों के मुताबिक मंगलवार सुबह किसी का फोन आया कि आ रहे हो कि हम घर आएं। इसके बाद उन्होंने घर वालों को बताया कि थोड़ी देर में वापस आएंगे। शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने फोन किया तो बोले कि थोड़ी देर में आ रहे हैं। इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। परिजनों ने रात भर इंतजार के बाद सुबह ग्रामीणों के साथ जाकर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई। दूसरे दिन फोन ऑन होने पर परिजन दिन भर कॉल करते रहे लेकिन रिसीव नहीं हुआ। शाम को नशे में धुत एक व्यक्ति ने फोन उठाया और बोला कि आपका फोन गिरा हुआ मिला है, आकर ले जाइए।

ग्रामीणों के साथ परिजन बिदू बेलदार निवासी महादेवा बाजार जनपद गोरखपुर के यहां पहुंचे। फोन जिस जगह मिला था, वहां गए तो थोड़ी दूर पर सुभाष की साइकिल लावारिस हालत में मिली। गुरुवार सुबह परिजनों को सुभाष की लाश थाना बेलघाट के साऊखोर गांव के पास बंधे पर पड़ी होने की सूचना मिली। मछली मारने जा रहे मछुआरों ने लाश देखने के बाद यूपी 112 को सूचना दी थी। ग्रामीणों और परिजनों के मुताबिक मृतक के गले और पैर में चोट के निशान हैं। मुंह से खून निकला था। परिजनों का आरोप है कि सुभाष की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया। राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष पीएन तिवारी ने बताया कि बेलघाट पुलिस के संपर्क में हैं। सभी बिदुओं पर गहनता से जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY